in

बिलासपुर में सीवरेज ट्रीटमैंट की व्यवस्था पर नहीं हो पा रहा काम : राम लाल ठाकुर

# शेयर करें..

Read in :

बिलासपुर।

प्रदेश के पूर्व मंत्री व विधायक श्री नयना देवी जी राम लाल ठाकुर ने बताया कि विधानसभा में जिन जिन प्रश्नों पर उन्होंने चर्चा मांगी थी उसके अनुसार बिलासपुर नगर में “सीवरेज” मल निकासी योजना की प्रशासनिक अनुमोदन एवं व्यय स्वीकृति सामाजिक न्याय एवँ अधिकारिता विभाग ने 02 फरवरी 2012 को 2155.80 लाख की राशि का प्रावधान किया गया है।

उन्होंने कहा कि यह मसला उन्होंने दोबारा से 20 अक्टूबर 2020 को उठाया था लेकिन अभी तक भी प्रदेश सरकार इसका ए.डी.एफ. नहीं करवा पाई और बिलासपुर में सीवरेज ट्रीटमैंट प्लांट का काम जस का तस पड़ा है।

इसके अलावा विधानसभा में कुछ अन्य प्रश्नों में जो जबाब मांगा गया था उसके अनुसार राम लाल ठाकुर ने बताया कि आशा मझारी- जुखाला सिंचाई योजना 30 वर्ष पहले बनाई गई थी अब उसकी रिपेयर हेतू विधायक प्राथमिकता में दिनांक 12 जनवरी 2021 में डलवाई गई है।

इसके अलावा राम लाल ठाकुर ने बताया कि नेरी जामली उठाऊ पेयजल योजना 53.8 लाख, कोठीपुरा के लिए 17.81 लाख, चिल्ला सिंचाई योजना पर 25.72 लाख और उठाऊ सिंचाई योजना सारली पर 23.91 लाख रुपये खर्च किये जाएंगे जिनकी कुल लागत 120.52 लाख रुपये होगी।

राम लाल ठाकुर ने कहा कहा कि बिलासपुर की उन्नति और श्री नयना देवी जी विधानसभा क्षेत्र की प्रगति के लिए वह हमेशा वचनबद्ध रहे है आगे भी इसके लिए वह पूरी ताकत के साथ यहां के लोंगो के विकास और योजनाओं को आगे बढ़ाने के लिए पीछे नहीं हटेंगे।

आप इस बारे में क्या विचार हैं? अपनी राय देने के लिए यहाँ क्लिक करे

What do you think?

Leave a Reply

क्रिकेट : कीरोन पोलार्ड ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 मैच में 6 गेंद पर जड़े 6 छक्के

शिव मंदिर (डीहर) में श्रीमद्भागवत कथा कल से शुरू