in , , , ,

बॉलीवुड अभिनेत्री ‘ यामी गौतम ‘ ने हिमाचली रीति-रिवाज से की शादी

मंडी।

बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री यामी गौतम परिणय सूत्र में बंध गई हैं। यामी गौतम ने हिमाचली रीति-रिवाज के साथ मंडी जिले के गोहर उपमंडल के न्योरी गांव में अपने फार्म हाउस में गुपचुप शादी कर ली। यामी ने उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक के निर्देशक आदित्य धर के साथ सात फेरे लिए।

यामी ने ट्विटर पर अपनी शादी की जानकारी खुद साझा की। आदित्य धर ने भी अपने एकाउंट से वही फोटो शेयर की है। शादी का खुलासा होने के बाद यामी और आदित्य को बधाइयां का तांता लग गया है।

यामी हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर से संबंध रखती हैं।

आपको बता दें कि  यामी ने शादी की रस्म की फोटो शेयर की है, जिसमें लाल जोड़े में वह खूब जच रही हैं। दूल्हा ऑफ वाइट पारंपरिक परिधान पहने हुए है और पगड़ी बांधी है।

फोटो में कैप्शन देते हुए यामी ने लिखा है कि अपने परिवारों के आशीर्वाद से आज हमने एक निजी कार्यक्रम में शादी कर ली। निजता के लिए हमारी शादी में सिर्फ करीबी परिजन ही मौजूद रहे। अब जबकि हम प्यार और दोस्ती के सफर पर चल पड़े हैं, हमें आपकी दुआओं और शुभकामनाओं की दरकार है। आपके- यामी और आदित्य। 

 फिल्म निदेशक बहज़ाद खम्बाटा ने कमेंट किया- इसे कहते हैं परफेक्ट सर्जिकल स्टाइक। दिया मिर्जा ने यामी और आदित्य को बधाई देते हुए लिखा- आदित्य और यामी, बहुत प्यार और शुभकामनाएं। आपका आगे का सफर शानदार रहे। अनीता डोगरे, भूमि पेडनेनकर, विक्रांत मेसी, वाणी कपूर ने भी शादी की बधाई दी। इस मौके पर गोहर पुलिस थाना प्रभारी सूरम सिंह ने यामी के फार्म हाउस में सुरक्षा घेरा संभाला। 

आप इस बारे में क्या विचार हैं? अपनी राय देने के लिए यहाँ क्लिक करे

प्रातिक्रिया दे

मंडी : आयुष घर द्वार कार्यक्रम में वर्चुअल माध्यम से जुड़े स्वास्थ्य मंत्री, कोरोना संक्रमित व्यक्तियों से किया सीधा संवाद

प्रदेश का फोर्टिस अस्पताल कोरोना वैक्सीन लगाने वाला पहला निजी अस्पताल बना