in , , , , , , ,

हिमाचल में एक व्यक्ति ने तेजधार हथियार से की पत्नी और बेटे की हत्या

सोलन।

जिला सोलन में हत्या का एक मामला सामने आया है। आपको बता दें कि थाना नालागढ़ के तहत ग्राम पंचायत जगतपुर के गांव टमकवाला में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी व बेटे की तेजधार हथियार से हत्या कर दी। बेटे का शव गेहूं के खेत में मिला जबकि पत्नी का शव घर में फर्श पर पड़ा था।

पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि आरोपी नशे का आदी था और नशा मुक्ति केंद्र में भी रहा था। आरोपी ने पहले भी अपनी पत्नी से मारपीट की थी और 107, 151 सीआरपीसी में गिरफ्तार हुआ था।

पुलिस ने मर्डर का मामला दर्जकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है, जिनका सोमवार को पोस्टमार्टम होगा।

पुलिस से मिली जानकारी केे अनुसार टमकवाला निवासी रणजीत सिंह ने अपनी पत्नी समति देवी व करीब 18 वर्षीय बेटे गगनदीप की हत्या रात को कर दी। आरोपी ने बेटे के  शव को गेहूं के खेत में फैंक दिया तथा पत्नी का शव घर के अंदर फर्श पर ही था। रविवार को गांव की एक महिला अपने खेत में घास लेने गई तो उसने देखा कि साथ वाले खेत में गगनदीप का शव पड़ा था। उसने तुरंत गांव में इसकी सूचना दी और फिर प्रधान को इसकी सूचना दी गई।

प्रधान ने इसकी सूचना पुलिस को दी और वह स्वयं ग्रामीणों सहित घटनास्थल पर पहुंचे, जिनको देखकर आरोपी मौके से फरार हो गया लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया।

सूचना मिलने के बाद डीएसपी नालागढ़ चमन लाल की अगुवाई में थाना प्रभारी निर्मल दास व चौकी प्रभारी जोघों दलीप तोमर सहित पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और कार्रवाई शुरू की। पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लिया, जिनके सिरों पर तेजधार हथियार से वार किया गया था।

आप इस बारे में क्या विचार हैं? अपनी राय देने के लिए यहाँ क्लिक करे

प्रातिक्रिया दे

वायरस ने ली पाकिस्तानी खिलाड़ी की जान

भारत का एकमात्र राज्य जहाँ नहीं है कोरोना का मरीज