in , , , , , , ,

प्रदेश के इस जिले में रविवार को भी चलेंगी HRTC बसें

धर्मशाला।

जिला कांगड़ा में उपायुक्त की ओर से जारी की गई अधिसूचना के बाद बेशक रविवार को व्यापारिक संस्थान बंद रहेंगे लेकिन परिवहन सुविधा के लिए लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है। रविवार को भी लोग यात्रा कर पाएंगे।

हिमाचल पथ परिवहन पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) की बसें रविवार को भी दौड़ेंगी। लोगों में इस बात को लेकर जरूर संशय था कि रविवार को जहां जिले के सभी व्यापारिक संस्थान बंद रहेंगे, ऐसे में शायद एचआरटीसी की बसें भी नहीं चलेंगी।

जिले में एकाएक बढ़ते कोरोना मामलों के बाद प्रदेश सरकार की ओर से चार जिलों कांगड़ा, शिमला, मंडी व कुल्लू में रात्रि कर्फ्यू लगाया गया है और इसी के तहत व्यापारिक संस्थानों को भी रविवार के दिन बंद रखने के आदेश हैं।

आपको बता दें कि बसें भी 50 फीसदी यात्रियों के साथ ही दौड़ रहीं। बढ़ते मामलों के बाद फिर से लोग अब यात्रा करने से परहेज करने लगे हैं। लेकिन जरूरी कार्य से यात्रा पर निकलने वाले लोगों के लिए ये राहत की बात है कि रविवार को उन्हें परेशानी नहीं झेलनी पड़ेगी और निगम की बसों में सफर करने की सुविधा मिलेगी।

एचआरटीसी के धर्मशाला डिपो के क्षेत्रीय प्रबंधक पंकज चड्ढा के मुताबिक लोगों को रविवार को यात्रा पर निकलने पर घबराने की जरूरत नहीं है, क्योंकि इस दिन पर भी परिवहन निगम की बसें सड़क पर दौड़ेंगी। सभी चालकों व परिचालकों को इस संबंध में निर्देश जारी कर दिए गए हैं।

आप इस बारे में क्या विचार हैं? अपनी राय देने के लिए यहाँ क्लिक करे

प्रातिक्रिया दे

क्रिकेट : पहले वनडे मैच में टीम इंडिया का निराशाजनक प्रदर्शन

बडी खबर : रूस की कोरोना वैक्सीन हिमाचल के बद्दी में तैयार की जाएगी