in , , , , , ,

जिला बिलासपुर के साथ लगती सीमा मंडी की पंचायत नरोला के गांव नगाहरवीं की नवविवाहित युवती ने हारी कोरोना से जंग, पंचायत प्रतिनिधियों के द्धारा किया गया दाह संस्कार

मंडी।

बिलासपुर जिला के साथ लगती सीमा मण्डी की पंचायत नरोला के गांव नगाहरवीं की एक 24 साल नवविवाहित युवती की कोरोना से जंग हार गई है जिसका दाह संस्कार पंचायत प्रतिनिधियों के द्धारा करवाया गया है ।

इस नवविवाहिता ने अपना कोविड का टेस्ट 3/5 /2021 को घुमारवी अस्पताल में करवाया और इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी तथा यह छ: महीने की गर्भवती थी ।

कुछ दिन होम आईसोलेशन रखने के बाद इसकी तबीयत ज्यादा बिगड़ने के कारण परिजन बिलासपुर अस्पताल ले गए जहां इसका गर्भपात हो गया था, पर तबीयत मे सुधार नहीं हुआ ।

इस की तबीयत मे सुधार नहीं होने से इस बिलासपुर कोविड अस्पताल से 13 तारीख को नेरचौक मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था और वहाँ पर उपचाराधीन थी । नवविवाहित की तबीयत मे सुधार नहीं होने के कारण 21 तारीख को शाम के समय मौत हो गई हैं । इस नवविवाहित की शादी को एक साल तीन महीने ही हुए थे और माइके परनाल मे थे ।

नरोला पंचायत प्रतिनिधियों की देखरेख में नगाहरवीं शमशान घाट पर इसका दाहं संस्कार कर दिया गया है ।इस मौके पर पंचायत प्रधान ब्यासा देवी ,उपप्रधान लक्षरी राम ,वार्ड मैंबर चंद्र कांता व आशा वर्कर नीलमा देवी की देखरेख में दांह संस्कार कर दिया गया है।

पंचायत प्रधान ब्यासा देवी ने कहा कि प्रशासन के द्धारा जो भी जिम्मेदारी सौंपी जा रही हैं उसका बखूबी निभाया जाएगा इस नवविवाहित युवती जिसकी मौत कोरोना वायरस से हुई। है पंचायत प्रतिनिधियों के सहयोग से दाहं संस्कार किया गया है।

आप इस बारे में क्या विचार हैं? अपनी राय देने के लिए यहाँ क्लिक करे

प्रातिक्रिया दे

बिलासपुर : होम आईसोलेशन में रह रहे कोरोना संक्रमित तक पहुंचाई जाएगी होम आईसोलेशन किट

मंडी : तहसील लडभड़ोल की बेटी ने विदेशों में क्षेत्र का नाम किया रोशन