in , , , , , ,

बडी खबर : प्रदेश में अब कल से निजी बसें भी चलेंगी

शिमला।

कोरोना कर्फ्यू में सरकार ने बस चलाने का निर्णय लिया है जिसके चलते अभी तक एच आर टीसी बसें चल रही है। आपको बता दें कि अब प्रदेश में बुधवार यानि 16 जून से सभी निजी बसों का संचालन भी शुरू हो जाएगा। मंगलवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मुलाकात के बाद निजी बस संचालक संघ ने यह फैसला लिया है।

संघ के प्रदेश अध्यक्ष राजेश पराशर ने बयान जारी कर कहा कि 16 जून से सभी निजी बसों का संचालन होगा। बता दें सोमवार को भी करीब पांच जिलों में कई निजी बस आपरेटरों ने सेवाएं दी थीं। मांगों को लेकर निजी बस संचालक हड़ताल पर थे।

आपको बता दें कि परिवहन निगम ने मंगलवार को परिवहन निगम ने 302 अतिरिक्त रूटों पर बसें चलाईं। एचआरटीसी ने प्रदेश में कोरोना महामारी के बीच 38 दिन बाद सोमवार को 1226 रूटों पर बसें चलाई थीं।

कोरोना को लेकर लागू बंदिशें काफी हद तक कम करने के बाद निगम ने सरकार के आदेश पर बसें चलाना शुरू कर दिया है। पहले दिन 1107 स्थानीय और 219 लंबे रूटों पर बस सेवाएं शुरू की गई थीं। 

आप इस बारे में क्या विचार हैं? अपनी राय देने के लिए यहाँ क्लिक करे

प्रातिक्रिया दे

युवाओं के प्रेरणास्रोत एवं आदर्श : अजय ठाकुर

बिलासपुर : सरस्वती संस्कृत डिग्री महाविद्यालय डंगार को सरकार द्वारा अपने अधीनस्थ लेने के मंत्रिमंडल में लिए गए निर्णय का खाद्य आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग ने किया स्वागत