in , , , , ,

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा – प्रदेश में छठे वेतन आयोग को लागू करने का चल रहा विचार विमर्श

शिमला।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि पंजाब के वेतन आयोग को ही हिमाचल प्रदेश में लागू किया जाता रहा है। पंजाब सरकार ने एक जुलाई से छठे वेतन आयोग की रिपोर्ट लागू करने का निर्णय लिया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि स्वाभाविक रूप से हिमाचल में भी उस दिशा में विचार-विमर्श किया जा रहा है कि कब-कब क्या-क्या लागू किया जाना है।

स्कूल खोलने पर अगली कैबिनेट बैठक में ही मंत्रणा होगी।  शनिवार को पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि कोविड के मामलों में पिछले दिनों से लगातार गिरावट हो रही है। प्रदेश में शादी समारोह करने पर रोक नहीं है, पर भीड़ ज्यादा इकट्ठा करना सही नहीं है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस वक्त कोरोना की तीसरी लहर के आने की आशंका व्यक्त की जा रही है। अगर तीसरी लहर आ भी जाती है तो मजबूती के साथ इस लहर का सामना करेंगे। अभी लोगों को लंबे समय तक घर में ही रोके रखना सही नहीं है। धीरे-धीरे चीजों को खोला जाएगा। एसओपी का पालन किया जाएगा। 

आप इस बारे में क्या विचार हैं? अपनी राय देने के लिए यहाँ क्लिक करे

प्रातिक्रिया दे

बिलासपुर : 18 से 44 आयुवर्ग के लोगों का सोमवार, मंगलवार व बुधवार होगा कोविड टीकाकरण, ग्रामीण क्षेत्रों के लिए स्लाट बुक करने आवश्यकता नहीं, मौके पर होगा पंजीकरण – उपायुक्त रोहित जम्वाल

प्रदेश में वन विभाग ने फोरेस्ट गार्ड भर्ती के लिए अधिसूचना की जारी, भरे जायेंगे इतने पद