in , , , , , , ,

बडी खबर : भाजपा विधायक विशाल नैहरिया के खिलाफ उनकी एचएएस पत्नी ओशिन शर्मा ने लगाया मारपीट का आरोप, पुलिस से माँगी सुरक्षा

कांगड़ा।

जिला कांगड़ा में धर्मशाला से पहली बार भाजपा से विधायक बने विशाल नैहरिया के खिलाफ उनकी एचएएस पत्नी ओशिन शर्मा ने मारपीट का आरोप लगाकर पुलिस से सुरक्षा मांगी है। यहीं नहीं, विधायक की पत्नी ने मारपीट के बाद एक वीडियो भी बनाया है, जिसमें वह मारपीट के जख्म दिखाकर विधायक पर आरोप लगा रही हैं।

आपको बता दें कि पुलिस को दी शिकायत में ओशिन शर्मा ने आरोप लगाया है कि विधायक नैहरिया शादी से पहले और शादी के बाद भी उनके साथ मारपीट कर रहे थे। उनके पति राजनीतिक रूप से प्रभावशाली हैं, इसलिए उनको अपनी सुरक्षा का खतरा है।

उन्होंने शिकायत पत्र में पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने विधायक की पत्नी की ओर से पति के खिलाफ शिकायत मिलने की पुष्टि की है।

आपको बता दें कि विधायक विशाल नैहरिया और उनकी पत्नी ओशिन शर्मा की शादी 2 माह पहले हुई थी। शादी से पहले ओशिन शर्मा नगरोटा सूरियां ब्लॉक में बीडीओ के पद पर रह चुकी हैं। वर्तमान में ओशिन शर्मा धर्मशाला में बतौर एचएएस पद पर सेवाएं दे रही हैं।

आप इस बारे में क्या विचार हैं? अपनी राय देने के लिए यहाँ क्लिक करे

प्रातिक्रिया दे

बिलासपुर : 40 हजार की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किए गए पटवारी को अदालत ने 5 दिन का पुलिस रिमांड पर भेजा

मोमो खाने बैठे भाई-बहन पर दुकान में कार्यरत कर्मचारी ने तेजधार औजार से किया हमला