in , , , , , ,

भाजपा विधायक विशाल नैहरिया के खिलाफ पत्नी एचएएस अधिकारी ओशिन शर्मा एफआईआर नही करवाएगी

कांगड़ा।

भाजपा विधायक विशाल नैहरिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने को लेकर पत्नी एचएएस अधिकारी ओशिन शर्मा ने मना कर दिया है। सोमवार को ओशिन शर्मा ने इस बाबत पुलिस अधीक्षक कांगड़ा विमुक्त रंजन के समक्ष अपनी स्टेटमेंट दर्ज करवाई है। जिसमें उन्होंने नैहरिया के खिलाफ किसी भी तरह का क्रिमिनल केस दर्ज न करवाने की बात कही है।

इस स्टेटमेंट से अधिकारी ने विधायक विशाल नैहरिया व प्रदेश सरकार को राहत प्रदान की है। जानकारी के अनुसार धर्मशाला के विधायक विशाल नैहरिया की पत्नी ओशिन शर्मा ने एक शिकायत पुलिस को दी थी। इसमें उन्होंने मारपीट और मानसिक प्रताड़ना के आरोप लगाए थे।

शिकायत पत्र देते समय ओशिन शर्मा ने पुलिस से आग्रह किया था कि इस शिकायत को ऑन रिकार्ड रखा जाए और इस बारे में बयान में वह बाद में देंगी। इतना ही नहीं पुलिस में शिकायत के बाद ही उन्होंने पति पर आरोप लगाते हुए वीडियो भी जारी किया था।

एस.पी. कांगड़ा विमुक्त रंजन ने बताया कि शिकायत के बाद 26 जून को भी ओशिन शर्मा से बात की गई थी तो उन्होंने बताया कि वह अभी भावनात्मक रूप से सही नहीं हैं, ऐसे में कुछ समय बाद वह अपना बयान दर्ज करवाएंगी। उन्होंने बताया कि सोमवार को ओशिन शर्मा का स्टेटमेंट रिकार्ड किया गया है कि जिसमें उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि इस संबंध में वह किसी भी तरह की पुलिस की कार्रवाई नहीं चाहती हैं और कोई क्रिमिनल केस विधायक के खिलाफ नहीं करना चाहती हैं। अपनी स्टेटमेंट में ओशिन शर्मा ने कहा है कि वह पति विशाल नैहरिया को अरेस्ट नहीं देखना चाहती है।

एस.पी. ने कहा कि ओशिन शर्मा ने शिकायत दी थी, लेकिन उन्होंने स्पष्ट किया है कि वह पुलिस कार्रवाई इस मामले में नहीं करवाना चाहती हैं। ऐसे में पुलिस की ओर इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी।

आप इस बारे में क्या विचार हैं? अपनी राय देने के लिए यहाँ क्लिक करे

प्रातिक्रिया दे

बडी खबर : हिमाचल से दिल्ली भेजे गए इतने सैंपलों में मिला डेल्टा वैरियंट

मंडी : तय समय सीमा में करें सड़क सुधार के काम – उपायुक्त अरिंदम चौधरी