in , , , , , , ,

चंबा : टमाटर से लदी पिकअप हुई दुर्घटनाग्रस्त, जिला बिलासपुर के बम निवासी चालक की मौत

चंबा।

जिला चंबा में गुरुवार सुबह दुर्घटना का मामला पेश आया है। आपको बता दें कि चम्बा जोत मार्ग पर मंगला गांव के समीप गुरुवार सवेरे टमाटर से लदी पिकअप के दुर्घटनाग्रस्त होने से चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। वाहन में दो ही लोग सवार थे। दुर्घटना में घायल व्यक्ति का मेडिकल कॉलेज चम्बा में उपचार चल रहा है।

दुर्घटना में मारे गए व्यक्ति की पहचान सोमदत्त वासी गांव (बम) ग्लाही तहसील घुमारवीं जिला बिलासपुर के तौर हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटना के विस्तृत कारणों की जांच आरंभ कर दी है।

यहाँ देखें वीडियो…

आपको बता दें कि गुरुवार सवेरे टमाटर लेकर चम्बा की और आ रही पिकअप कोट के पास अनियत्रित होकर खाई में जा गिरी। पिकअप को गिरता देख मौके पर पहुंचे लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया।

पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर वाहन में फंसे घायल को बाहर निकाल कर अस्पताल भिजवाया। इसके साथ ही कागजी औपचारिकताएँ निपटाने के बाद मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसके परिजनों को सूचित किया।

आप इस बारे में क्या विचार हैं? अपनी राय देने के लिए यहाँ क्लिक करे

प्रातिक्रिया दे

शांति सेवा समिति मैहरीं काथला के सदस्य प्रवीण शर्मा स्वास्थ्य विभाग जिला अस्पताल बिलासपुर से स्वास्थ्य शिक्षक के पद से हुए सेवानिवृत्त

लाडली फाउंडेशन , रेनबो स्टार क्लब एवं हिमालयन विकास सेवा संस्था के संयुक्त अगुवाई में उपायुक्त तोरूल एस राविश के माध्यम से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एवं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को भेजा ज्ञापन