in , , , , , , ,

कांगड़ा : सिविल अस्पताल गरली में भवनों की नीलामी प्रक्रिया 30 जुलाई को होगी

कांगड़ा।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ.गुरदर्शन गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि सिविल अस्पताल गरली के पुराने भवन और सिविल अस्पताल गरली के ही पुराने आवासीय भवन को गिराया जाना प्रस्तावित है।

उन्होंने कहा कि 30 जुलाई, 2021 को प्रातः 10.30 बजे नीलामी प्रक्रिया की जाएगी।

उन्होंने बताया कि इच्छुक बोलीदाता को 2500 रुपये की धरोहर राशि डिमांड ड्राफट/एफडी के रूप में मुख्य चिकित्सा अधिकारी कांगड़ा स्थित धर्मशाला के नाम पर केवल सिविल अस्पताल गरली में 29 जुलाई, 2021 को सायं 4 बजे तक या उससे पहले जमा करनी होगी। उन्होंने बताया कि 29 जुलाई, 2021 को सायं 4 बजे के बाद किसी भी बोलीदाता का डिमांड ड्राफट स्वीकार नहीं किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि उक्त भवनों को नीलामी से पूर्व किसी भी कार्यदिवस पर देखा जा सकता है। नीलामी प्रक्रिया में अधिकतम बोलीदाता को सिक्योरिटी डिपॉजिट 10 हज़ार रुपये एफडी के रूप में जमा करवाना होगा और 20 दिनों के अन्दर भवनों का मलबा पूरी तरह से उठाना होगा।

अधिक जानकारी के लिए नीलामी सूचना देखी जा सकती है और सिविल अस्पताल, गरली के डॉ. मनन शर्मा के मोबाइल नम्बर 8894134381 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

आप इस बारे में क्या विचार हैं? अपनी राय देने के लिए यहाँ क्लिक करे

प्रातिक्रिया दे

बिलासपुर : शगुन योजना के तहत विधायक जीत राम कटवाल ने 10 लाभार्थियों को 3 लाख 10 हजार रुपये किए वितरित

चंबा : खास समुदाय के लोगों ने हिन्दू परिवार पर हमला करके ना सिर्फ उन्हें घायल किया बल्कि उनके बन रहे मकान को भी काफी नुकसान पहुँचाया, हिंदू जागरण मंच ने दिखाई अपनी ताकत