in , , , , , , ,

बिलासपुर : उपचुनावों में किसी को पैराशूट से नहीं उतारा जाएगा-मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर

बिलासपुर।

विनोद चड्ढा की रिपोर्ट

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर धर्मशाला जाते हुए कुछ समय के लिए घुमारवीं विश्राम गृह में रुके। जहां खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग ने उनका स्वागत किया।

इस अवसर पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में हो रहे उपचुनाव में जिसे भी पार्टी हाईकमान चुनाव लड़ाएगी वह चुनाव लड़ेगा तथा सारे कार्यकर्ता उसके लिए कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता ही चुनाव लड़ेगा किसी को पैराशूट से नहीं उतारा जाएगा।

उन्होंने बताया कि धर्मशाला में फतेहपुर चुनाव क्षेत्र के बारे में बैठक हो रही है जिसमें भाग लेने में वहां जा रहे हैं पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर कि कांग्रेस पार्टी के विधायक तथा पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के पुत्र विक्रमादित्य द्वारा कर्मचारियों पर की गई टिप्पणी के बारे में मुख्यमंत्री का कहना था कि जो भाषा कर्मचारियों के लिए विक्रमादित्य ने प्रयोग की है वह सही नहीं है। अभी वह पहली बार विधायक बने हैं और उन्हें मर्यादा में रहकर ही बयान देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के कर्मचारियों और अधिकारियों का प्रदेश के विकास में बहुत बड़ा योगदान है। इस अवसर पर मुख्यमंत्री के ओएसडी महेंद्र धर्माणी, भाजपा के जिला प्रवक्ता एडवोकेट प्रेम सागर भारद्वाज, बिलासपुर के उपायुक्त पंकज राय, पुलिस अधीक्षक साजूराम राणा तथा अन्य भाजपा के पदाधिकारी भी उपस्थित रहे।

आप इस बारे में क्या विचार हैं? अपनी राय देने के लिए यहाँ क्लिक करे

प्रातिक्रिया दे

दस लाख रुपए में पत्नी ने अपनी पति को बेचा, बोली- जिस लड़की ने खरीदा उससे कर लो शादी

बिलासपुर : ग्राम पंचायत पटेर में ग्राम सभा का हुआ आयोजन कोरम हुआ पूरा