in , , , , , ,

बडी खबर : घुमारवीं में सीर खड्ड में डूबने से हुई 2 बच्चों की मौत

बिलासपुर।

जिला बिलासपुर के घुमारवीं में सीर खड्ड में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सीर खड्ड में डूबने वाले इन बच्चों की पहचान अनीश व दूसरे की विपिन के रूप में हुई है।

एक छात्र घुमारवीं के निजी स्कूल में पढ़ता था तथा दूसरा सरकारी स्कूल कोठी में पढ़ता था। एक छात्र घर से स्कूल के लिए निकला था, वहीं दूसरा छात्र शादी समारोह में काम करने के लिए गया था।

दोनों एसडीएम कार्यालय घुमारवी के साथ ही सिर खड्ड में अन्य युवकों के साथ नहाने के लिए चले गए थे। नहाने के दौरान दोनों छात्र डूबने लगे। जिसके बाद साथ आए छात्रों ने उसे बचाने की कोशिश की। लेकिन खड्ड में से निकालने पर दोनों की मौत हो चुकी थी।

यह दोनों मृतक छात्रों की पहचान अनीश लखनपाल पुत्र भगीरथ गांव व डाकघर कोठी तहसील घुमारवीं और दूसरा छात्र विपिन कुमार पुत्र विजय पाल गांव पलसोटी तहसील घुमारवी जिला बिलासपुर के रूप में हुई है। 

दोनों युवक अपने माता पिता की एकलौती बच्चे थे तथा एक युवक का पिता घुमारवी ट्रेजरी में कार्यरत हैं तथा दूसरे के पिता दिहाड़ी मजदूरी करते हैं। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हैं। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

आप इस बारे में क्या विचार हैं? अपनी राय देने के लिए यहाँ क्लिक करे

प्रातिक्रिया दे

कुल्लू : जमलू कला संगम कटराई ने यूथ उत्सव

बॉलीवुड : अभिनेता अमिताभ बच्चन ने पान मसाला ब्रांड से तोड़ा कॉट्रैक्ट, पूरी फीस लौटाई