in

देखें हिमाचल के कंटेनमेंट जोन की पूरी सूची…

coronavirus_punjab

हिमाचल जिलों में चिन्हित 30 से अधिक पंचायतें, 11 वार्ड और  शहरी क्षेत्र अभी कंटेनमेंट जोन में शामिल हैं। फिलहाल ये क्षेत्र सील हैं और यहां कोई रियायत नहीं दी जाएगी। इनमें सबसे ज्यादा पंचायतें और क्षेत्र सोलन जिला के हैं। इन क्षेत्रों में किसी भी प्रकार की कोई छूट नहीं दी जाएगी.

चंबा जिला

चंबा जिला में 14 पंचायतें कंटेनमेंट जोन में शामिल हैं। गड़फरी और तीसा द्वितीय, चंबा की साहो और पल्यूर, सलूणी उपमंडल की सनूह, भांजल, किलोड़, किहार, डांड, डियूर और कंधबार, भटियात की समोट, सरपड़ा और टिपरा पंचायतें शामिल हैं।
ऊना जिला
जिला ऊना की पंचायत कुठेड़ा खैरला, कटौहड़ खुर्द, राजपुर जसवां, पंजोआ, नकड़ोह, चौकी मन्यार शामिल हैं।
हमीरपुर जिला

हमीरपुर उपमंडल के अंतर्गत नगर परिषद हमीरपुर के सभी 11 वार्डों तथा ग्राम पंचायत बजूरी, दड़ूही और अणु और नादौन उपमंडल के अंतर्गत ग्राम पंचायत जोल सप्पड़, रंगस तथा बोणी को कंटेनमेंट जोन में रखा गया है।
सोलन जिला
सोलन जिले में के नालागढ़ क्षेत्र में तब्लीगी मरकज के आसपास तीन किलोमीटर के कंटेमेंट जोन का दायर घटा दिया है। इसके तहत मरकज क्षेत्र, रामशहर मार्ग-प्रीतनगर सेरी गांव-किला मार्ग दोराहा नालागढ़ की सीमा तक, चुहूवाल, फ्रेंड्ज कॉलोनी और रख घनसोत, दत्तोवाल और चुहूवाल, गोलजमाला पंचायत के पलासड़ा गांव का वार्ड नंबर-4, गोलजमाला पंचायत के गांव नंगल निचला का वार्ड नंबर-9 व नवाग्राम पंचायत का वार्ड नंबर-1 सौड़ी गुलाबपुरा को कंटेमेंट जोन में रखा है।

आप इस बारे में क्या विचार हैं? अपनी राय देने के लिए यहाँ क्लिक करे

प्रातिक्रिया दे

corona_india

कोरोनावायरस का अभी तक का डाटा – जाने कितने लोग हो चुक्के है संकर्मित भारत में

Ideal Diet For ladies Who Are Skinny