in , , , , , , ,

चंबा : पेशी के लाया गया दुष्कर्म का आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार

चंबा।

जिला में पेशी के लाया गया दुष्कर्म का आरोपी पुलिस को चकमा देकर बस स्टैंड से फरार हो गया है। आरोपी को बाल सुधार गृह ऊना से चंबा कोर्ट में लाया गया था। आरोपी के फरार होने के बाद पुलिस के जवानों के हाथ पांव फूल गए हैं। पुलिस ने आरोपी की तलाश के लिए चंबा पुलिस की मदद ली, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

इस दौरान बस स्टैंड में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली गई, लेकिन आरोपी का पता नहीं लग सका। इसके बाद पुलिस ने चंबा से बाहर जाने के हर रास्ते पर नाकाबंदी कर दी है और हर एक वाहन की नाके से गुजरने पर तलाशी ली जा रही है। हालांकि देर शाम तक भी आरोपी का कोई सुराग पुलिस को नहीं लगा है।

मिली जानकारी के अनुसार कुछ समय पहले नाबालिग आरोपी को चंबा में दुष्कर्म के आरोप में पकड़ा गया था। चंबा न्यायालय ने आरोपी को बाल सुधार केंद्र ऊना भेज दिया था। उसी केस की आज यानी बुधवार को कोर्ट में पेशी थी। जिसके चलते पुलिस के जवान उसे बुधवार को कोर्ट में पेश करने के लिए लेकर आए थे।

बताया जा रहा है कि दोपहर के समय पुलिस कर्मी जब उसे कोर्ट में पेश करने के बाद वापस ऊना ले जा रहे थे तो वह बस स्टैंड चंबा में पुलिस के जवानों को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस टीमें देर शाम तक उसकी तलाश में जुटी रहीं। अपराधी चंबा जिला का ही रहने वाला है। इसलिए पुलिस उसके निवास स्थान में भी दबिश देने की योजना बना रही है। पुलिस अधीक्षक अरुल कुमार ने बताया कि अपराधी फरार हो गया है। उसकी तलाश के लिए जगह-जगह नाके लगाए गए हैं।

आप इस बारे में क्या विचार हैं? अपनी राय देने के लिए यहाँ क्लिक करे

प्रातिक्रिया दे

बिलासपुर : शिवा परियोजना के तहत किए जा रहे 30 अग्रिम पंक्ति प्रदर्शन स्थल स्थापित – मंत्री राजिन्द्र गर्ग 

बिलासपुर : पूर्व मंत्री रिखीराम कौंडल के पुत्र रामकुमार कौंडल ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ खोला मोर्चा