in , , , , ,

बॉलीवुड : अभिनेता अमिताभ बच्चन ने पान मसाला ब्रांड से तोड़ा कॉट्रैक्ट, पूरी फीस लौटाई

नई दिल्ली।

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने पान मसाला ब्रांड के साथ अपना कॉट्रैक्ट तोड़ दिया है। इसको लेकर अमिताभ बच्चन ने कंपनी की पूरी फीस भी लगा दी है। अमिताभ बच्चन ने अपना अधिकारिक बयान देते हुए कहा है कि उन्हें पान मसाला ब्रांड का विज्ञापन करते हुए इस बात का इल्म नहीं था कि ये एक सरोगेट विज्ञापन के अंदर आता है। अमिताभ बच्चन के पान मसाला एड करने को लेकर उनकी काफी आलोचना की गई थी।

अमिताभ बच्चन की टीम की ओर से जारी अधिकारिक बयान में कहा गया है, “कमला पसंद (पान मसाला) विज्ञापन प्रसारित होने के कुछ दिनों अमिताभ बच्चन ने ब्रांड से अपना कॉट्रैक्ट तोड़ दिया है। अमिताभ बच्चन ने ब्रांड से संपर्क किया और पिछले हफ्ते खुद को इस ब्रांड से अलग कर लिया है। अमिताभ बच्चन को इस बात का इल्म नहीं था कि ये एक सरोगेट विज्ञापन के तहत आता है। कंपनी के सारे फीस लौटा दिए गए हैं।”

राष्ट्रीय तंबाकू विरोधी संगठन ने भी अमिताभ बच्चन को पान मसाला को बढ़ावा देने वाले विज्ञापन अभियान से खुद का नाम हठाने के लिए कहा था। राष्ट्रीय तंबाकू विरोधी संगठन ने अमिताभ से कहा था कि अगर आप पान मसाला को विज्ञापन नहीं करेंगे तो यह युवाओं को तंबाकू के आदी होने से रोकेगा।

अमिताभ बच्चन के फैन्स ने भी इस कदम की आलोचना की थी। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा था कि अमिताभ बच्चन इतने बड़े सेलेब्रिटी होकर तंबाकू को प्रमोट कैसे कर सकते हैं।

आप इस बारे में क्या विचार हैं? अपनी राय देने के लिए यहाँ क्लिक करे

प्रातिक्रिया दे

बडी खबर : घुमारवीं में सीर खड्ड में डूबने से हुई 2 बच्चों की मौत